अपने दादा को जीवंत करेगा पोता.....
अपने दादा को जीवंत करेगा पोता.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जो की अभी हाल फिलहाल अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के निर्माण में व्यस्त है, अनुराग बसु जब से अभिनेता रणबीर व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का निर्माण कर रहे हैं. तथा अभिनेता रणबीर कपूर और फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी इस फिल्म में बहुत ही मेहनत भी की है. गौरतलब है कि सुनने में आया है की कैटरीना कैफ फिल्मों में गिरते इस ग्राफ के कारण उनका फ़िल्मी करियर भी बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है.

तथा आजकल बॉलीवुड के गलियारों में यह अटकलें तेज हैं कि रणधीर कपूर और ऋषि कपूर अपने पिता और बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर राज कपूर पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर इस फिल्म में अपने दादा राज कपूर का रोल प्ले करेंगे. डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, 'यह बायोपिक कपूर खानदान का ड्रीम प्रोजेक्ट है. बहुत दिनों से रणधीर कपूर और ऋषि कपूर यह फिल्म बनाना चाहते हैं.

खबरें आ रही हैं कि दोनों भाई राज कपूर के रोल के लिए किसी एक्टर को फाइनल नहीं कर पा रहे थे. बाद में उन्हें रणबीर कपूर ही इस रोल के लिए सही लगे. उनके मुताबिक रणबीर अपनी फैमिली को अच्छी तरह से जानते हैं इसलिए इस रोल के साथ वह न्याय कर पाएंगे. अब लग रहा है अब यह प्रोजेक्ट जल्द शुरू हो जाएगा.' व देखा जाए तो रणबीर कपूर, राज कपूर के बहुत बड़े फैन रहे हैं. उन्हें अक्सर राज कपूर के गानों पर डांस करते हुए भी देखा गया है. यह फिल्म आरके फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -