रणदीप करेंगे अपनी बहन को कास्ट......

आजकल बालीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार एक्टर रणदीप हुड्डा की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है, आखिर मिले भी क्यों ने, क्योंकि रणदीप ने अपनी आगामी चर्चित फिल्म सरबजीत के लिए दिन दोगुनी रात चौगनी मेहनत जो की है. खबरों के मुताबिक सरबजीत फिल्म जिसमे की हमे अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ साथ अन्य कलाकारों में अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन, ऋचा चड्डा जेसे दिग्गज कलाकार नजर आने आने वाले है तथा रणदीप के साथ ही इन सभी कलाकारों ने भी इसमें अपना काफी शानदार अभिनय को दर्शाया है।

फिल्म 'सरबजीत' जो कि जल्द ही 20 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार है. इसी बीच अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी अपने एक बयान में कहा है कि अगर उन्हें कैमरे के पीछे कभी काम करने का मौका मिला तो वह अपनी बहन अंजली को जरूर मौका देंगे।अभिनेता रणदीप का कहना है कि मेरी बहन अंजली बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह अपना भाग्य आजमाने मुंबई तक आईं थीं।

लेकिन, बॉलीवुड में मौजूद कास्टिंग काउच की समस्या की वजह से उन्होंने अपने सपनों पर लगाम लगा दी। रणदीप ने कहा, 'अब मैं यह सोचता हूं कि जब भी मैं फिल्म या किसी नाटक का निर्देशन करुंगा तो उन्हें जरूर कास्ट करूंगा। वह बहुत ही सहज और अच्छी कलाकार हैं।' रणदीप ने टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार' में अपनी बड़ी बहन के बारे में बातचीत की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -