बायोपिक के बादशाह निभाएंगे सुल्ताना डाकू का रोल
बायोपिक के बादशाह निभाएंगे सुल्ताना डाकू का रोल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को बायोपिक का बादशाह कहना गलत नहीं होगा. 'चार्ल्स शोभराज' पर बनी फिल्म में लीड रोल निभा चुके रणदीप ने 'सरबजीत' में भी लीड भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वे 'रंग रसिया' में पेंटर राजा रवि वर्मा के किरदार में नजर आए थे.

इन दिनों वे 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन उनके फैन्स के लिए अब जबरदस्त खबर ये आई है कि रणदीप हुड्डा मधुरीता आनंद की फिल्म 'सुल्ताना डाकू' में भी लीड रोल निभाएंगे. फिल्म सुजीत सराफ के उपन्यास 'द कन्फेशंस ऑफ सुल्ताना डाकू' पर आधारित होगी.

'सुल्ताना डाकू' की शूटिंग अप्रैल 2018 में शुरू होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा कहते हैं, "फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के तराई इलाके में होगी और फिल्म के कुछ सीक्वेंस कजाकिस्तान में शूट होंगे, जहां 1920 के उत्तर भारत जैसी लोकेशंस मिल सकेंगे. वैसे भी रणदीप हुड्डा घुड़सवारी में माहिर हैं, और उनको वहां जबरदस्त स्टंट करने होंगे."

मित्रा ने बताया कि फिल्म का डार्क नहीं रखा जाएगा और यह सुपरहीरो ड्रामा जैसी होगी जहां रॉबिन हुड जैसा रणदीप का कैरेक्टर अमीरों को लूटेगा और गरीबों को देगा. रणदीप अपने कैरेक्टर के लिए जबरदस्त मेहनत करते हैं. सरबजीत के लिए जहां उन्होंने अपना वजन घटाया था वहीं ईशर सिंह के कैरेक्टर के लिए वे सिख वाला गैटअप अपना चुके हैं.

सुल्ताना एक डकैत था जिसने अपने घोड़े का नाम चेतक रखा हुआ था. सुल्ताना को ब्रिटिश ऑफिसर फ्रेडी यंग ने पकड़ा था और उसने सुल्ताना को माफी दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन सफल नहीं रह सका. 7 जुलाई, 1924 को सुल्ताना को मौत की सजा दे दी गई. उससे पहले सुल्ताना ने यंग से कहा था कि उसके बेटे की परवरिश 'साहिब' की तरह हो.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जेपी दत्ता ने किया मेरे पिता का सपना साकार- सोनू सूद

फिल्म निर्माता की डिमांड में सनी लियोन

डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -