शराब की दुकाने खुलने से नाराज है यह एक्टर

इस समय देश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसे में लॉकडाउन के तीसरे चरण में देश की सरकार ने कई चीजों में रियायतें बक्शी है जिसमे शराब की दुकान भी खोल दिया है. जी दरअसल खबरों के मुताबिक ग्रीन जोन में आने वाले इलाकों में शराब की दुकान खोल दी गई है और इसकी वजह से कई सारे लोग ठेकों पर लाइन लगाकर खड़े हो गए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

आपको पता ही होगा इस दौरान किसी ने भी सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं किया जिससे कई स्टार्स भड़क गए. इसी में शामिल हुए बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी दरअसल रणदीप हुड्डा ने सरकार के द्वारा शराब के ठेके खोलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी दरअसल हाल ही में रणदीप ने एक तस्वीर शेयर की और बताया कि, लॉकडाउन के दौरान ठेके से लौटते वक्त लोगों की कैसी हालत होती है.

इस तस्वीर में रणदीप खून से लतपथ नजर आ रहे है. इसके साथ अभिनेता ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, ''कुछ इस तरह शराब की दुकान से वापस लौटते वक्त&he.'' इस समय रणदीप के इस फोटो पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. वैसे इसमें कई लोगों ने उनके मजे लिए हैं तो कुछ लोगोें ने सरकार के इस नियम का गलत बताया है.

जब ऐश्वर्या पर लगे थे अनप्रोफेशनल होने के इल्जाम, विवेक ओबेरॉय ने दिया था यह जवाब

मीरा चोपड़ा के पिता संग हुई लूटपाट, एक्ट्रेस ने CM केजरीवाल से किया सवाल

सीढ़ियों से गिरे डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर, हालत है बहुत गंभीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -