अब आमिर नहीं यह है मिस्टर परफेक्शनिस्ट.....
अब आमिर नहीं यह है मिस्टर परफेक्शनिस्ट.....
Share:

बॉलीवुड के  दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता रणदीप हुड्डा जो की हमे अनगिनत सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है तथा अब अभिनेता रणदीप के विषय में सुनने में आ रहा है कि 'लाल रंग', 'सरबजीत' और 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों के बाद अब रणदीप हुड्डा एक और नये रोल के लिये तैयार हैं। खबरों के मुताबिक निर्देशक राजकुमार संतोषी की सलमान खान के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म अभी कुछ समय के लिए टल गई है लेकिन उन्होंने अभी से ही अपनी दूसरी फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है।

ये फिल्म सारागढ़ी के युद्ध से संबंद्धित होगी और रणदीप हुड्डा इसमें लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हवलदार 'इशर सिंह' के किरदार में नजर आएंगे जो 36 सिख के सैन्य कमांडर थे जिन्हें आज सिख रेजिमेंट के चौथे बैटल के रूप में जाना चाहता है। रणदीप इस किरदार को निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सिनेमा में किसी अभिनेता को एक खांचे में बांध देने का चलन बहुत पुराना है।

'ट्रेजडी किंग, एंग्री यंगमैन, ही मैन, खिलाडी कुमार' जैसे नाम एक्टरों को मिलते रहे हैं, इनसे अलग आमिर को हर फिल्म में रोल के हिसाब से ढल जाने के लिए नाम मिला 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'। आमिर को हर फिल्म में अपना लुक बदलने को जाना जाता है लेकिन अब इसमें रणदीप हुड्डा का भी नाम जुड़ गया है. बता दे कि अभिनेता आमिर से भी बड़ा परफेक्शनिस्ट बनते जा रहे है अभिनेता रणदीप हुड्डा। रणदीप की पिछली फिल्मों पर नजर दौड़ाई जाए तो आप भी मानेंगे कि रणदीप ही असली परफेक्शनिस्ट हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -