‘द बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर रणदीप की हुंकार....जो बोले सोनिहाल
‘द बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर रणदीप की हुंकार....जो बोले सोनिहाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा जो की अभी काफी समय से गुरमेहर कौर के मामले में सुर्खियों में चल रहे है व अबकी बार फिर से रणदीप अपनी आगामी फिल्म ‘द बैटल ऑफ सारागढ़ी’ के चलते चर्चाओ में चल रहे है. अपनी इस आगामी फिल्म  के बारे में रणदीप हुड्डा ने भी कुछ गुनगुनाया है. जी हाँ, रणदीप ने कहा है की मेरी आने वाली ऐतिहासिक फिल्म ‘द बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी'.

आपको इस फिल्म के बारे में बता दे की बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘द बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की शूटिंग पिछले साल अक्तूबर में ही शुरू होने वाली थी. परन्तु बजट पर फिल्म को बीच में ही रोक देना पड़ा था. अब इस पर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि, ‘‘बहुत से उतार-चढ़ाव आए. फिल्म निर्माण में ऐसा होता रहता है.

इस फिल्म का सब्जेकट है- ‘‘सूरा सो पहचानिए, जो लड़े दीन के हेत, पुर्जा-पुर्जा कट मरे, कब्हू ना छाड़े खेत.’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह गुर गोबिंद सिंह ने कहा था कि वे मैदान छोड़कर भागते नहीं है. ठीक इसी तरह से हम भी फिल्म को नहीं छोड़ रहे हैं. हम इसे बनाने जा रहे हैं.’’ यह फिल्म साल 1897 में ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान ओराकजई कबाइलियों के बीच उत्तर-पश्चिमी फ्रंटियर प्रांत (अब पाकिस्तान का खैबर पख्तूनख्वा) में हुए युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म में हुड्डा हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

अब गुरमेहर ने अपने ट्वीट से रणदीप व सहवाग को किया क्लीन बोल्ड....

ऐश्वर्या के भाई के घर की देखिये दिलकश तस्वीरे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -