रणबीर ने तौड़ा दबंग खान का रिकॉर्ड
रणबीर ने तौड़ा दबंग खान का रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म में रणबीर के साथ में उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी नजर आएँगी. फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जो कि हिट हो चूका है. लेकिन अब फिल्म से एक और रिकॉर्ड जुड़ चूका है. दरअसल फिल्म ने बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान कि फिल्म हम आपके है कौन का रिकॉर्ड तौड़ दिया है.

दरअसल बॉलीवुड में अब तक सबसे ज्यादा गानो वाली फिल्म है इंद्रसभा जिसमे 72 गाने थे. वही दूसरे नंबर पर थी सलमान खान की फिल्म हम आपके है कौन. हम आपको है कौन में 14 गाने थे. वही खबरों की माने तो फिल्म जग्गा जासूस में 29 गाने होंगे. इस फिल्म में संगीत दिया है प्रीतम ने.

प्रीतम कहते है कि फिल्म जग्गा जासूस में रणबीर हकलाते हुए दिखेंगे. यानि फिल्म में जग्गा हकलायेगा. रणबीर फिल्म में एक ही जगह नहीं हकलाते जब वो गाना गाते है. ऐसे में जग्गा को अपनी बात कहने के लिए ज्यादा से ज्यादा गानो की जरुरत तो पड़ेगी. आपको बता दे कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म जग्गा जासूस बीते काफी समय से डिले चल रही है. लेकिन अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होगी.

ये भी पढे

रणबीर-कैट में फिर हुआ इलू-इलू!

क्या करिश्मा सलमान खान के साथ इस फिल्म में करेगी रोमांस?

आलिया-रणवीर हुए फ़ाइनल, जोया बनाएंगी गली बॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -