रणबीर की चाहत कि जग्गा जासूस का सीक्वल बने
रणबीर की चाहत कि जग्गा जासूस का सीक्वल बने
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है, रणबीर का कहना है कि, वह 'जग्गा जासूस' के सीक्वल में काम करना चाहते हैं. बता दे कि, रणबीर कपूर की इस वर्ष फिल्म 'जग्गा जासूस' प्रदर्शित हुई थी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रणबीर कपूर ने खुद एक चैट में अपने कुछ फैन्स के सवालों के जवाब दिये. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, तो रणबीर कपूर ने कहा कि जग्गा जासूस का सीक्वल बने, लेकिन कोई भी इसमें दिलचस्पी नहीं ले रहा है. यही नहीं बल्कि, रणबीर ने अपने फैन से यह भी पूछ डाला कि आप ही मुझे पैसे दे दो तो मैं यह फ़ल्मि बना लूंगा. इसके अलावा रणबीर ने जग्गा जासूस से जुड़े एक और सवाल में कहा है कि जग्गा जासूस देख कर वह सबसे अधिक हंसे थे और वह उनके दिल के करीब है.

ख़ास बात यह है कि, भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब न हुई हो, लेकिन फिर भी रणबीर कपूर इसे लेकर काफी उत्साहित थे और आज भी वह इसकी तारीफ करते नहीं थकते. बता दे कि, रणबीर के फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'सांवरिया' से हुई थी और तभी सभी ने उन्‍हें आने वाले समय का सुपरस्‍टार घोषित कर दिया था यह फिल्‍म तो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इसके बाद रिलीज हुई फिल्‍म 'बचना ए हसीनों' हिट हुई और फिर कई फिल्‍मों में अच्‍छे अभ्‍िानय से रनबीर ने आलोचकों के साथ-साथ जनता का भी दिल जीत लिया.

ये भी पढ़े

हॉटेस्ट सेलिब्रिटी की दौड़ में राजकुमार ने पछाड़ा बिग बी को

युवाओं के सशक्तिकरण पर प्रियंका ने रखी अपनी राय

क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -