'गे' बनना चाहता हूँ
'गे' बनना चाहता हूँ
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के लिए बिता हुआ साल बहुत ही बुरा रहा हम बात कर रहे है अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बारे में जो कि इसी साल जनवरी में अलग हो गए थे। इस सब के चक्कर में अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' भी उलझी-उलझी मालूम पड़ती है। हाल ही में जब फिल्म के गाने के लिए रिहर्सल हुई तो रणबीर-कैटरीना का मन-मुटाव सामने आ गया. तथा यह तो रही कैटरीना की बात, बॉलीवुड के 'सावरिया'रणबीर कपूर का कहना है कि बॉलीवुड हस्ती होने की वजह से उनपर हमेशा अच्छा दिखने का दबाव रहता है।

अब रणबीर के विषय में सुनने में आया है कि अभिनेता रणबीर कपूर जल्दी ही गे के किरदार में नजर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे एक गे का किरदार निभाने में कोई परेशानी नहीं है। दरअसल बड़े सितारे इस तरह के किरदार करने से अमूमन बचते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये ट्रेंड बदला है।

कई दूसरे सितारे भी पर्दे पर समलैंगिक का रोल करते दिखे हैं। इसी को लेकर रणबीर से सवाल किया गया था कि क्या वो भी गे का रोल कर सकते हैं? रणबीर ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर समलैंगिक का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में आई 'कपूर एंड संस' में फवाद खान के गे के किरदार में दिखने के बाद और कलाकारों के लिए भी अब दरवाजे खुल गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -