अनीस बज्मी ने हेरा फेरी में अक्षय की एंट्री पर कह डाली ये बात
अनीस बज्मी ने हेरा फेरी में अक्षय की एंट्री पर कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड की फिल्म ' हेरा फेरी 3' बहुत दिनों से चर्चा में बनी हुई है। कभी मूवी की स्टार कास्ट की वजह से चर्चाओं में बने हुए है, तो कभी मूवी का नाम सबको हैरान कर देता है। कई दिनों तक ऐसी खबर सामने आती रही कि अक्षय कुमार मूवी 'हेरा फेरी 3' में नहीं नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने खुद एक बार मीडिया से बात करते हुए मूवी से दूरी बनाने की बात भी कही है, लेकिन अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, इसमें अक्षय कुमार भी दिखाई दिए, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो चुके है। इसी को लेकर अब अनीस बज्मी ने अपनी राय भी कर दी है।

अनीस बज्मी ने दिया अक्षय कुमार की एंट्री पर रिएक्शन: खबरों का कहना है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी बहुत चर्चा में बने हुए है। अनीस बज्मी का नाम मूवी 'हेरा फेरी 3' से जोड़ा जा रहा था लेकिन फिर उनकी जगह फरहाद सामजी को चुन लिया गया है। अब फरहाद सामजी इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे है। अनीस बज्मी ने इंटरव्यू के बीच कहा है कि उनको इस मूवी के ऑफर रिजेक्ट कर दिया था।

 मुझे फिरोज नाडियाडवाला का आइडिया खास जमा नहीं। जिसके वजह से मैं मूवी से निकल गया। जिसके उपरांत उन्होंने अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर बोला। उन्होंने कहा- पहले अक्षय कुमार मूवी से बाहर हुए, फिर एकदम से वापस आ चुके है। अब ये कैसे हुआ, इसके बारे में मुझे नहीं पता है।

शाहरुख़ खान के मुरीद हुए राजकुमार हिरानी, तारीफ में कह डाली ये बात

अक्षय ने बताई फिल्मों के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह

लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म...ट्रोलर्स लगा रहे एक्टर की क्लास लेकिन एकता ने बढ़ाया समर्थन का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -