Fighter के सेट से सामने आया दीपिका का शानदार लुक
Fighter के सेट से सामने आया दीपिका का शानदार लुक
Share:

बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) में दिखाई दी थी। अदाकारा पर फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स फिल्माए जा चुके है। मूवी तो ब्लॉकबस्टर हुई ही, साथ ही अदाकारा दीपिका पादुकोण के एक्शन सीक्वेंस की भी बहुत चर्चा का विषय थी।

पठान की बंपर सक्सेस के उपरांत अदाकारा दीपिका पादुकोण एक बार फिर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ उनकी आने वाली मूवी फाइटर में बिजी हो चुकी गई है। इस मूवी को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद वॉर स्टार ऋतिक रोशन के साथ बना रहे है। वॉर और पठान की तरह ये भी एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर मूवी है। जिसे लेकर फैंस के मध्य अभी से ही खासा बज है। इन दिनों ये फिल्म शूटिंग स्टेज पर है। जहां अदाकारा दीपिका पादुकोण इस मूवी की शूटिंग का अगला शिड्यूल पूरा करने में लगी हुई है।

फाइटर से लीक हुआ दीपिका पादुकोण का लुक: मूवी के सेट से अदाकारा दीपिका पादुकोण का एक लुक वायरल हो चुका है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है। वायरल हुए इस लुक में अदाकारा दीपिका पादुकोण जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही वो एक फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाती हुई नजर आई। इस फोटो को देख लगता है कि मूवी फाइटर की शूटिंग के लिए अदाकारा दीपिका पादुकोण किसी ठंडे क्षेत्र में हैं। अदाकारा दीपिका पादुकोण का ये लुक इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है। 

अनीस बज्मी ने हेरा फेरी में अक्षय की एंट्री पर कह डाली ये बात

शाहरुख़ खान के मुरीद हुए राजकुमार हिरानी, तारीफ में कह डाली ये बात

अक्षय ने बताई फिल्मों के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -