शाहरुख़-अनुष्का के साथ में तीसरा कौन.....?
शाहरुख़-अनुष्का के साथ में तीसरा कौन.....?
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर निर्देशकों में गिने जाने वाले जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में एक और बात का खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि और इम्तियाज बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को साथ में लेकर एक फिल्म बनाने वाले है. जो कि माना जा रहा है कि एक कॉमेडी फिल्म हो सकती है. तथा चर्चा है की इस फिल्म में हमे अभिनेता रणबीर कपूर भी नजर आ सकते है.

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्मकार इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में कैमियो राल में नजर आ सकते हैं. फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे. बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर निर्देशकों में गिने जाने वाले जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली ने पूर्व में 'जब वी मेट', 'लव आज कल' और 'रॉकस्टार' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है.

जिसके दर्शको ने काफी सराहा था. इम्तियाज की इस फिल्म में शाहरुख एक गाईड की भूमिका में नजर आयेंगे वहीं अनुश्का एक टेरिस्ट की भूमिका में होंगी. इस बात से सभी वाकिफ है कि इम्तियाज अली और रणबीर अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में रणबीर इम्तियाज की फिल्म 'तमाशा' में नजर आये थे. दर्शकों ने उनके किरदार को खासा पसंद किया था. तथा इस फिल्म में हमे शाहरुख़ व रणबीर पहली बार नजर आने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -