संजय दत्त जितनी हिम्मत मुझमे नहीं, रणबीर

देखा जाए तो भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'जग्गा जासूस' को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हां, बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है जग्गा जासूस के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म जो के जल्द ही रिलीज होने को है व रणवीर एक बार फिर से अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है. इसके साथ साथ कही आप रणबीर कपूर की एक और बहुचर्चित फिल्म तो नहीं भूल गए है जी हां हम बात कर रहे  है राजकुमार हिरानी की बेनाम फिल्म के बारे में जो के संजय दत्त के जीवन पर आधारित है जिसके लिए रणबीर कपूर ने अपने हाल ही के दिनों में खूब मेहनत की ताकि अपने शरीर व चालढाल को संजय दत्त के जैसा दिखा सकू.

अब एक बार फिर से अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के साथ साथ रणबीर ने अपनी इस बायोपिक के बारे में भी दर्शको के साथ चर्चा की. जी हां बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज के लिए तैयार हैं और इस फिल्म की रिलीज के बाद उनका पूरा ध्यान संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर होगा, जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है.

जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि,  'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं. हर किसी में संजय दत्त जितनी हिम्मत नहीं होती क्योंकि बायोपिक में सिर्फ अच्छाइयां ही नहीं बल्कि बुराइयों और कमियों को भी दिखाना पड़ता है. यह बहुत मुश्किल है.' इस तरह से रणबीर ने अपनी बायोपिक पर अपने विचार व्यक्त किये. 

तस्वीरों में देखिये, चित्रांगदा सिंह का Bold अवतार

Photos : कुछ ऐसा है मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अवतार

जानिए क्यों? रणबीर ने कैटरीना के लिए रखवाया 5 सेकण्ड का मौन व्रत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -