भीड़ से घिरी आलिया को देखते ही दौड़कर आए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल
भीड़ से घिरी आलिया को देखते ही दौड़कर आए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आजकल अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों को इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान दोनों साथ-साथ दिख रहे हैं और दोनों हर चीज में एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। बस यही वजह है कि दोनों के फैंस दोनों को बहुत पसंद भी करते हैं। इस समय फैंस को आलिया और रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वहीं इस बीच दोनों का एक-दूसरे के लिए क्यूट जेस्चर फैंस का दिल जीत लेता है। अब ऐसा ही कुछ बीते गुरुवार को हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल बीते गुरुवार को रणबीर कपूर आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन के साथ डिनर के लिए गए थे। यहाँ रेस्टोरेंट के बाहर से आलिया और रणबीर की कई वीडियोज सामने आईं थीं। आप देख सकते हैं दोनों इसमें बेहतरीन लग रहे हैं। जी दरअसल इन दोनों के कई दोस्त भी इस डिनर पार्टी में शामिल हुए थे। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट रेस्टोरेंट से बाहर आती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं आलिया पहले बहन शाहीन को उनकी कार तक ड्रॉप करने जाती हैं। वहीं इस दौरान आलिया ने शाहीन का हाथ पकड़ा हुआ है।

आप देख सकते हैं कार में बैठने से पहले दोनों बहनें एक-दूसरे को हग करती हैं। वहीं जब शाहीन को ड्रॉप करने के बाद आलिया अपनी कार की तरफ जाती हैं। तो इस दौरान आलिया के आस-पास बहुत भीड़ हो जाती है ऐसे में तुरंत रणबीर कपूर उनके पास आते हैं और उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए कार की तरफ ले जाते हैं। इस वीडियो में आलिया येल्लो कलर की वन शोल्डर सीक्वेंस वाली ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट शूज पहने थे और पोनीटेल बनाई हुई है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट पर्स कैरी किया था। दूसरी तरफ रणबीर कपूर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ सेम कलर की जैकेट और ब्लू डेनिम पहनी थी। आप सभी को बता दें कि आलिया रणबीर और शाहीन अपने दोस्तों अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन और मेघना गोयल के साथ डिनर पर गए थे।

'83' के स्पेशल स्क्रीनिंग पर कपिल देव ने लगाया रणवीर को गले, पहुंचे ये सितारे

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण

अपनी इस मूवी को लेकर बोली प्रियंका- "हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो गया।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -