कैटरीना भी होंगी जग्गा जासूस के प्रमोशन का हिस्सा : रणबीर
कैटरीना भी होंगी जग्गा जासूस के प्रमोशन का हिस्सा : रणबीर
Share:

सभी जानते है कि बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बिच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और अपने रिलेशनशिप के ख़त्म होने के बाद दोनों ने लगभग एक दूसरे से दूरिया बड़ा ली थी, लेकिन फिलहाल दोनों को अपनी एक फिल्म जग्गा जासूस के लिए फिर से साथ आना होगा. खबरों कि माने तो जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म अब जुलाई में रिलीज होने वाली है, लेकिन अभी तक इस फिल्म का प्रमोशन शुरू नहीं हुआ है.

अनुराग बासु द्वारा निर्देशत जग्गा जासूस की रिलीज डेट को बढ़ी मुश्किलों के बाद में फाइनल किया गया, लेकिन फिल्म के प्रमोशन को लेकर अभी तक कुछ भी प्रोसेस शुरू नहीं की गई. दरअसल खबर है कि रणबीर कपूर अभी अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है और वही कैटरीना से जुडी खबरे आ रही है कि वे जग्गा जासूस के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होगी.

क्योकि वो इस समय अपनी फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग में व्यस्त है. ऐसे में रणबीर ने अपनी फिल्म से जुडी सफाई देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. हम जल्द ही जग्गा जासूस का प्रमोशन शुरू करेंगे. कैटरीना भी प्रमोशन का हिस्सा होंगी. वे अपनी फिल्म की शूटिंग ख़त्म करने के बाद फिल्म का प्रमोशन करेंगी.

जब कैमरा सामने आया तो इस अभिनेत्री ने उतार दिया अपना टॉप

संजय के पड़ोसियों ने ही रुकवा दी उनकी फिल्म की शूटिंग

राजकुमार हिरानी ने मांफी मांगी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -