रणबीर का 'वास्तव' लुक, कर देगा सब को चुप
रणबीर का 'वास्तव' लुक, कर देगा सब को चुप
Share:

अभिनेता रणबीर कपुर जो के एक तरह से संजय दत्त के जुड़वाँ दिखने के लिए आजकल काफी तेजी से प्रयास कर रहे है. बता दे कि, रणबीर कपूर इस वक्त संजय दत्त की बायोपिक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. उनके अंदाज में ढलने के लिए रणबीर ने अपना वजन 13 किलो तक बढ़ाया है. अब एक बार फिर से अभिनेता रणबीर कपूर का एक नया लुक वायरल हो रहा है जिसमे उनके बड़े बाल व चोटी बांधे वाला रूप हमे नजर आ रहा है. अभी हाल ही में पिछले ही दिनों उनका बायोपिक से लुक सामने आया था जिसमें रणबीर को पहचानना मुश्किल हो रहा था.

अब रणबीर का एक और लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक के बारे में कहा जा रहा है कि ये संजय दत्त की 1990 में आई फिल्म 'वास्तव' का लुक है. रणबीर इन तस्वीरों में चोटी बांधे दिख रहे हैं. तथा माना जा रहा ही कि फिल्म की शूटिंग इसी साल पूरी हो जाएगी. आपको बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आ रहे है.

वही उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका परेश रावल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में नरगिस दत्त के किरदार में आपको मनीषा कोइराला दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त के पुरे जीवन को दिखया जायेगा. वही फिल्म की शूटिंग मुंबई, पुणे और भोपाल जैसे शहरो में हुई है.  

ब्रेकअप के बाद रणबीर-कैटरीना की पहली सेल्फी

रणवीर-रणबीर के साथ आलिया का रोमांस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -