रणबीर संग लिव-इन में रहती थीं कैटरीना, ब्रेकअप के बाद हुआ था करोड़ों का नुकसान
रणबीर संग लिव-इन में रहती थीं कैटरीना, ब्रेकअप के बाद हुआ था करोड़ों का नुकसान
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से और अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। कैटरीना कैफ इन दिनों अपने पति विक्की कौशल के साथ मालदीव्स में हैं और वहां जन्मदिन मना रहीं हैं। हालाँकि विक्की कौशल से पहले कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को डेट किया था। दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे हालाँकि दोनों शादी नहीं कर सके। कहा जाता है ब्रेकअप के बाद रणबीर विल्सन अपार्टमेंट, हिल रोड, बांद्रा में स्थित अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे। वहीं कैटरीना काफी समय तक उस घर में रही थीं जहाँ रणबीर उनके साथ थे। वहीं उसके बाद वह भी दूसरे किराये के घर में शिफ्ट हो गई थीं।

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग के दौरान तक दोनों रिलेशनशिप में आ चुके थे और इसके कुछ समय बाद कैटरीना-रणबीर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। हालाँकि दोनों का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल सका। कहा जाता है दोनों ने पेंट हाउस के इंटीरियर पर भी करोड़ों रुपए खर्च किए थे। वहीं जब ब्रेकअप हुआ तो खासकर रणबीर को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा था। कहा जाता है दोनों के रिश्ते में दरार की वजह बनी थीं आलिया भट्ट।

रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना ने खुलासा करते हुए कहा था- 'मुझे ब्रेक लेना जरूरी था क्योंकि मुझे जिंदगी में आगे बढ़ने था। मेरे साथ जो कुछ हो रहा था वो सब मुझे महसूस करना था। इस रिश्ते में अपने हिस्से की जिम्मेदारी मुझे लेनी थी। लेकिन जिंदगी के इस पड़ाव में मेरी मां ने मेरी बहुत मदद की। मां ने मुझे एक सलाह दी जिसने मुझे इस दर्द से उबरने मदद की। मां ने कहा, कई लड़कियां और महिलाएं इस पड़ाव से गुजरती हैं अगर तुम्हें लगता है कि तुम अकेली हो तो तुम नहीं हो। मां के इस विचार ने मुझे लाइफ में काफी हद तक सहज कराया।' वैसे रणबीर के अलावा कैटरीना का नाम सलमान खान से भी जुड़ा था, हालाँकि विक्की संग गुपचुप डेटिंग के बीच उन्होंने शादी भी कर ली और अपनी तस्वीरों से सभी को चौका दिया।

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

समुद्र के किनारे बैकलेस नजर आई मौनी, वायरल हुई फोटो

रिलीज के कुछ समय बाद ही यूट्यूब पर छाया Laal Singh Chaddha का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -