देखिये कैटरीना-रणबीर का जुदा अंदाज.....
देखिये कैटरीना-रणबीर का जुदा अंदाज.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को तो आप जानते ही हो जो कि अभी हाल फ़िलहाल अपने ब्रेकअप व अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. खबरो के मुताबिक सुनने में आया है कि एक्स-लवर्स कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने बुधवार रात वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स अटेंड किया। इस मौके पर कैटरीना ने डिजाइनर Romona Keveza का रेड गाउन पहना। इस वन साइडेड लॉन्ग स्लीव, वेस्ट कट गाउन में कैफ काफी सिजलिंग लग रही थीं। वहीं, रणबीर ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिखाई दिए.

यहां रणबीर को 'मोस्ट ब्यूटीफुल मेन' और कैटरीना को 'ब्यूटी ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान इस समारोह में हमे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' में नजर आने वाली पाक एक्ट्रेस माहिरा खान समेत कई हीरोइन्स वोग अवॉर्ड नाइट के रेड कारपेट पर स्पॉट हुईं। माहिरा यहां Monisha Jaising की गाउन में दिखीं। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने Madison का आउटफिट, करिश्मा कपूर Monisha Jaising की ब्लैक गाउन, इलियाना डिक्रूज Roberto Cavalli की ड्रेस और अदिति राव हैदरी डिजाइनर Gauri and Nainika की लेमन कलर गाउन में दिखाई दी.

अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता रणबीर कपुर के बारे में सुनने में आया है कि वह जल्द ही एक फिल्म में अपने दादा राज कपूर का रोल प्ले करेंगे. डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, 'यह बायोपिक कपूर खानदान का ड्रीम प्रोजेक्ट है. बहुत दिनों से रणधीर कपूर और ऋषि कपूर यह फिल्म बनाना चाहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -