रणबीर को ब्रेकअप से मानसिक और आर्थिक दोनों तरह की क्षति हूई......
रणबीर को ब्रेकअप से मानसिक और आर्थिक दोनों तरह की क्षति हूई......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जो की अभी हाल फिलहाल अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के निर्माण में व्यस्त है, अनुराग बसु जब से अभिनेता रणबीर व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का निर्माण कर रहे हैं. तथा अभिनेता रणबीर कपूर और फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी इस फिल्म में बहुत ही मेहनत भी की है. गौरतलब है कि सुनने में आया है की कैटरीना कैफ फिल्मों में गिरते इस ग्राफ के कारण उनका फ़िल्मी करियर भी बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। 

आज वैसे भी अभिनेत्री कैटरीना कैफ का जन्मदिन भी है तथा उन्होंने अपने इस जन्मदिन में रणबीर को शामिल नहीं किया है. वैसे केट के पिछले जन्मदिन पर अभिनेता रणबीर कपूर कैट के साथ में ही थे. कैटरीना कैफ का बॉलीवुड में 14 साल लंबा कॅरिअर है। इसमें वे 8 साल सलमान खान और 6 साल रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रहीं। इस साल जनवरी में हुए अलगाव के बाद कैटरीना ने कई कोशिशें की अपने रिश्ते में लौटने की, लेकिन रणबीर ने अपना फैसला नहीं बदला। उन्हें इस ब्रेकअप से मानसिक और आर्थिक दोनों तरह की क्षति पहुंची।

दरअसल, मुंबई के कार्टर रोड स्थित पेंट हाउस को रणबीर ने कैटरीना संग रहने के लिए अपना आशियाना बनाया था। उन्होंने ही इसका डिपाॅजिट अमाउंट दिया। किराया 15 लाख रुपए महीना तय हुआ था। इस घर के इंटीरियर की शॉपिंग कैटरीना ने साउथ अफ्रीका व अन्य जगहों से की थी। इसका खर्चा रणबीर ने ही उठाया। नजदीकी सूत्रों के अनुसार, करीब 5 करोड़ का खर्च सिर्फ बेसिक इंटीरियर पर आया था। सुविधा और सजावट की अन्य चीजों का खर्च भी बेहिसाब है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -