'संजू बाबा' बनने के लिए खूब मेहनत कर रहे रणबीर!
'संजू बाबा' बनने के लिए खूब मेहनत कर रहे रणबीर!
Share:

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की चर्चा इनदिनों हर तरफ है। यह फिल्म पीके और मुन्ना भाई सीरीज़ जैसी बेहद हिट और कामयाब फ़िल्में दे चुके डायरेक्टर राजकुमार हिरानी बना रहे है। संजय की इस बॉयोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में हैं। इसके लिए रणबीर कपूर बहुत मेहनत कर रहे है  और वे लगातार संजय दत्त से संपर्क में हैं।

बता दें कि रणबीरअपने किरदार को लेकर इतने संजीदा हैं कि अपने किरदार के सिलसिले में वो संजय दत्त के घर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने अपने रोल के सिलसिले में काफी देर तक बातें की। 

सबसे चौंकाने वाली जानकारी तो ये है कि रणबीर कपूर ने अपने रोल के लिए 14 किलो तक वजन भी बढ़ा लिया है। हाल ही रणबीर को अनुराग बासु के साथ देखा गया। तस्वीर में दीवार के पीछे  सुनील दत्त की तस्वीर भी नज़र आ रही है।  

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक को लेकर बहन प्रिया दत्त भी फ़िल्म के डायरेक्टर राजू हिरानी पर भरोसा जता चुकी हैं। प्रिया का कहना वह जो करेंगे, बेहतर करेंगे। मालूम हो कि इस फ़िल्म में संजय की भी पुरी दिलचस्पी है और इसलिए वो रणवीर से मिलकर उनके सवालों का जवाब देते रहते हैं।  

आपको बता दें कि कल से संजय दत्त भी अपनी कमबैक मूवी 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे ऐसे में उनकी यह मुलाक़ात काफी खास है। इस मौके पर रणवीर के साथ राजू हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा भी नज़र आए। 

बाबा कि इस बॉयोपिक में परेश रावल, सुनील दत्त की भूमिका में हैं। फ़िल्म में सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, विकी कौशल लीड रोल में हैं जबकि अनुष्का शर्मा भी कैमियो में दिखेंगी। 

लोलो दोबारा बंधेगी शादी के बंधन में

भंसाली थप्पड़ कांड पर शरद ने भी ली चुटकी.....

संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ने सीनियर रेसिडेंट पदों पर भर्ती के लिए मागें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -