संजय दत्त के बेटे-बेटी के साथ में नजर आए रणबीर.....

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रणबीर कपूर जिनका आजकल संजय दत्त के प्यारे से बच्चों के साथ में एक प्यारी सी फोटो काफी तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रही है. बता दे कि अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बेटी इकार और बेटे शहरान दत्त के साथ में अपनी एक शानदार सी फोटो को सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर शेयर किया है. संजय दत्त के बच्चों के साथ में रणबीर कि यह फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त रूप से काफी वायरल हो रही है। बच्चों के साथ मस्ती के साथ ये फोटो क्लिक की गई है.

संजय की पत्नी मान्यता ने भी इस फोटो को शेयर किया है। अभी वैसे भी रणबीर कपूर जो कि राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के किरदार में नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है कि संजू बाबा ने अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट तो नहीं देखी है, परन्तु इसको लेकर वह आजकल काफी प्रसन्न है.

रणबीर को फिल्म में संजय दत्त के किरदार के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. संजय दत्त ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपनी बायोपिक में एक्टिंग करते हुए नजर नहीं आएंगे। इसकी वजह से रणबीर का काम काफी मुश्किल हो गया है। उन्होंने बताया, 'रणबीर के लिए यह समस्या खड़ी होने वाली है कि पहले उन्हें अपने बाल बढ़ाने पड़ेंगे और काफी वजन घटाना होगा। रणबीर को फिल्म के लिए तकरीबन 20 किलो तक अपना वजन घटाना पड़ेगा. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -