टूट गया रणबीर का सपना
टूट गया रणबीर का सपना
Share:

इन दिनों अपनी फिल्म तमाशा के प्रमोशन में व्यस्त रणबीर कपूर का एक सपना टूट गया है. यह सपना रणबीर और अनुराग ने साथ देखा था लेकिन अब यह सपना टूट चूका है. दरअसल रणबीर को लेकर बर्फी जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्माण कर चुके निर्देशक अनुराग बसु अब जग्गा जासूस में रणबीर के साथ काम कर रहे है. लेकिन यह फिल्म लगातार डिले होने के कारण अभी तक पूरी नहीं हुई है. ऐसे में अनुराग और रणबीर का एक अन्य प्रोजेक्ट बंद हो चूका है.

दरअसल अनुराग ने जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान रणबीर को अभिनेता-गायक किशोर कुमार पर फिल्म बनाने का आईडिया सुनाया था. जो की रणबीर को काफी अच्छा लगा था. और दोनों ने निर्णेय लिया था कि जग्गा जासूस के साथ इस बायोपिक फिल्म पर भी काम शुरू कर दिया जायेगा. और फिल्म के लिए किशोर कुमार के परिवार से भी बात कर ली गई थी.

खबर थी कि रणबीर फिल्म में किशोर कुमार की भूमिका निभाएंगे. लेकिन जग्गा जासूस की शूटिंग लेट होती गई. जिससे इस फिल्म का रिसर्च का काम शुरू ही नहीं हो पाया. और जो थोड़ी बहुत स्क्रिप्ट तैयार की गई थी वो किशोर कुमार के परिवार को पसंद ही नहीं आई. और इस फिल्म को बनाने का विचार ही छोड़ दिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -