इस पोस्टर में रणबीर लगे हूबहू 'संजू'
इस पोस्टर में रणबीर लगे हूबहू 'संजू'
Share:

इन दिनों रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता संजय दत्त के किरदार को जीवंत किया है. बायोपिक 'संजू' का टीज़र आउट हुए काफी दिन हो गए हैं पर आज भी हज़ारों लोग इसे देख रहे हैं. बायोपिक 'संजू' में रणवीर कपूर के अभनिय की काफी प्रशंसा की जा रही है. जब इसका टीज़र आउट होता था तो इसे 24 घंटे में 16 मिलियन बार देखा जा चूका था. हाल ही में बायोपिक 'संजू' का एक और पोस्टर लॉन्च किया गया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से बायोपिक 'संजू' अगला पोस्टर शेयर किया है. जिसमें रणबीर कपूर ब्लैक पठानी कुर्ते में नज़र आ रहे हैं. इस तरह के अवतार में भी संजय दत्त रह चुके हैं. बता दें कि राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के कई लुक्स वाले पोस्टर रिलीज़ किये हैं जिनमें रणबीर उनके जैसे नज़र आ रहे हैं.

बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सारे सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जाएगा. इसमें रणवीर के साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, परेश रावल, मनीषा कोइराला नज़र आएँगी. फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी और  विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. जो कि  'पीके', '3 इडियट', मुन्ना भाई एम्.बी.बी.एस. जैसी सुपर फिल्म बना चुके हैं. 

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

आपने नहीं देखी होंगी सनी लियोन की ये सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -