मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

देश के सबसे धनी आदमी और रिलाइंस इंडस्ट्री के चैयरमेन मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी अब जल्द ही शादी करने वाली हैं. ईशा अम्बानी भारत के दिग्गज कारोबारी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी.  खबर है कि यह शाही शादी भारत में होगी. मुकेश अम्बानी और अजय पीरालाम दोनों ही एक दूसरे के अच्छे मित्र हैं और अब ये दोस्ती रिश्ते में बदलने वाली है.

ईशा और आनंद कई सालों से बेस्ट फ्रेंड हैं. खबर के मुताबिक आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में शादी के लिए प्रोपोज़ किया था. माना जा रहा है दिसम्बर में ईशा और आनंद शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसी के साथ  देश के दो कारोबारी परिवार आपस में जुड़ जाएंगे  

बता दें कि जहाँ आनंद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं तो वहीँ ईशा अम्बानी ने येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री की है और ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स कर रही हैं. इसके अलावा ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं. 

बता दें कि कुछ महीने पहले ईशा के जुड़वाँ भाई आकाश अम्बानी ने भी पिछले कुछ महीनों पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से इंगेजमेंट की थी और दोनों साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

आपने नहीं देखी होंगे सनी लियोन की ये सेक्सी तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर

रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -