रणबीर की माँ नीतू कपूर के बर्थडे पर सभी एक साथ...
रणबीर की माँ नीतू कपूर के बर्थडे पर सभी एक साथ...
Share:

जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर के लिए पिछले 2 साल कुछ ठीक नहीं रहे. जहा उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई वही कैटरीना के साथ उनका ब्रेकअप भी हो गाया. ऐसे में रणबीर का करियर ग्राफ लगातार निचे की और गिर रहा है. रणबीर के इस गिरते करियर को सँभालने की जिम्मेदारी अब उनके पुरे परिवार ने उठा ली है. इसी लिए तो रणबीर की मम्मी पापा से लेकर पूरा कपूर खानदान रणबीर की आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' का इंतजार कर रहा है.

देखा जाए तो कल ही बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर का बर्थेडे था और इस मौके पर उनके बेटे रनबीर कपूर ने डिनर का आयोजन किया जिसमें पूरा परिवार पहुंचा. नीतू ने कल अपना 58नां बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन तो पहले भी हो चुका था लेकिन यहां दोबारा सभी ने मिलकर नीतू से केक कटवाया.

देखा जाए तो यहाँ पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने साथ में पोज भी दिया. नीतू कपूर के गले में नेकलेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. इस सेलिब्रेशन में नीतू कपूर की बेटी रिधिमा भी अपने बेटी समारा के साथ पहुंची. नीतू, रिधिमा और समारा एक कार में बैठकर ही सेलिब्रेशन में पहुंचे. बहरहाल अभी वैसे भी नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज होने को है. 

 

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -