अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में
अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में सितारों का आना जाना लगा ही रहता है. अभी हाल ही में ये खबर आयी थी कि अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की 'मुग़ल' छोड़ दी है. पहले इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को ही तय किया था लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट अक्षय कुमार को पसंद नहीं आयी और गुलशन कुमार के बेटे से भी उनकी नहीं बनी जिसके कारण उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया. अब कयास लगाए जा रहे है कि कौन इस फिल्म में किरदार निभाएगा. ऐसे में कई नाम सामने आ रहे हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

'भारत' छोड़ फिर हॉलीवुड में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

इस पर खबरों की मानें तो फिल्म का निर्माण टी सीरीज और आमिर खान मिलकर कर रहे हैं. निर्माण के साथ-साथ आमिर खान भी इस फिल्म में किरदार निभा सकते हैं इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं. जी हाँ, गुलशन कुमार के किरदार में आमिर खान भी नज़र आ सकते हैं. आमिर खान तो आखिरी ऑप्शन हैं लेकिन उसके पहले बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर से बात की जा रही है. हो सकता है रणबीर कपूर गुलशन कुमार का किरदार निभा सके जैसे उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक में बेहतर किरदार निभाया था.

आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो

इस बात पर फिलहाल कोई मुहर नहीं लगी है लेकिन अगर सभी कुछ ठीक रहा तो रणबीर कपूर एक बार फिर बायोपिक में काम कर सकते हैं. संजय दत्त के बाद अब गुलशन कुमार की बायोपिक में भी नज़र आ सकते हैं. इसके पहले वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्रास्त्र में काम  कर रहे हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट काम कर रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -