अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे
अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे
Share:

भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जरिए सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर ही स्टेज परफॉरमेंस देकर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं और अब एक बार फिर अक्षरा ने अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. हाल ही में अक्षरा एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने अपने ठुमकों से महफ़िल सजा दी. अक्षरा सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो शानदार डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं और अक्षरा का डांस देखकर वहां मौजूद सभी दर्शक झूम उठे और सभी ने उनके लिए तालियां भी बजाई.

अक्षरा का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है वो 8 महीने पुराना है लेकिन अब तक इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं. इस वीडियो को वेव म्यूजिक चैनल ने अपने यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया था. अक्षरा सिंह के इस डांस वीडियो पर अब तक 54 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. फैंस ने तो अक्षरा के डांस की कमैंट्स करके भी खूब तारीफ की है.

आपको बता दें अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. अक्षरा की गिनती सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में भी की जाती है. हर थोड़े दिन में अक्षरा के कोई ना कोई डांस वीडियो वायरल होते ही रहते हैं चाहे वो कोई स्टेज परफॉरमेंस हो या फिर उनकी फिल्म का कोई सॉन्ग हो. वैसे इन दिनों तो अक्षरा का सॉन्ग 'भाग जाईब ससुरा से...' भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में भी अक्षरा ने शानदार डांस कर सभी का दिल खुश कर दिया था. अक्षरा के इस सावन सॉन्ग को भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिये अक्षरा का शानदार डांस वीडियो.

एका भी देख लीजिये...  

पवन सिंह ने अपनी एक्ट्रेस के साथ किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी

पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -