रणबीर और इम्तियाज़ अपनी फिल्म के जरिये देंगे देव आनंद को श्रद्धांजलि
रणबीर और इम्तियाज़ अपनी फिल्म के जरिये देंगे देव आनंद को श्रद्धांजलि
Share:

'तमाशा' फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली अपनी फिल्म के जरिये देव आनंद को श्रद्धांजलि देना चाहते है. इम्तियाज़ ने अपनी फिल्म 'तमाशा'  में देव आनंद की आवाज और अंदाज दोनों को अच्छे से दिखाने के लिए बहुत मेहनत की है. रणबीर ने कहा है कि फिल्म में उन्होंने देव आनंद की एक्टिंग की है. देव आनंद की एक्टिंग करना फिल्म का हिस्सा था.

फिल्म में वेद और तारा एक दूसरे से अपनी पहचान छुपाने के लिए अपने नाम और जगह नही बताते है वे एक दूसरे से कोई और इंसान बनकर बात करते है. फिल्म में वेद डॉन की भूमिका निभाता है और तारा मोना डार्लिंग की भूमिका निभाती है. 

रणबीर ने कहा कि फिल्म में देव आनंद की एक्टिंग करके उनका मजाक नही बनाया है वे फिल्म में उनका रोल करके उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहते थे. देव आनंद की आवाज की नक़ल करना बहुत मुश्किल है. 'तमाशा' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है. 

रणबीर और दीपिका इस फिल्म के पहले भी साथ काम कर चुके है इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. रणबीर और दीपिका की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' बहुत पसंद की गई थी. 'तमाशा' फिल्म 27 नवम्बर को रिलीज होने वाली है.             

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -