रणबीर ने फिल्म तमाशा को बताया अपने मुंह पर तमाचा
रणबीर ने फिल्म तमाशा को बताया अपने मुंह पर तमाचा
Share:

जी हा जाने-माने फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्म "तमाशा" को अपने मुंह पर तमाचा बताया है. किन्तु इस बात की जमीनी हकीकत कुछ और है. हाल ही में रणबीर कपूर ने फिल्म "तमाशा" के प्रमोशन करने के लिए दीपिका और डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ एक वीडियो बनाया है, जिसमे दीपिका और रणबीर फिल्म के प्रमोशन को लेकर आपस में बाते शेयर करते है. जिसमे रणबीर कपूर ने फनी अंदाज में कहा है कि यह तमाशा नही मेरे मुंह पर तमाचा है. इस वीडियो को डायरेक्टर इम्तियाज अली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में बताया गया है कि फिल्मे के डायरेक्टर इम्तियाज अली रणबीर और दीपिका से फिल्म के प्रमोशन के लिए तरीके पूछते है. जिसके बाद होता यह है कि रबीर कि बजाय उन्हें दीपिका के आइडियाज ज्यादा पसंद आते है, जिसे लेकर दोनों में बहस शुरू हो जाती है.

रणबीर और दीपिका का यह वीडियो सिर्फ फिल्म के प्रमोशन के लिए है. जिसमे रणबीर कपूर कहते है कि वो लोगो के घर जाकर फिल्म का प्रमोशन करेंगे. वीडियो में रणबीर और दीपिका फनी अंदाज में नजर आ रहे है.

यह वीडियो फिल्म तमाशा के फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया गया है.इससे पहले फिल्म को प्रमोट करने के लिए 2 वीडियो शेयर किये जा चुके है. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी, जिसमे आपको दोनों स्टार्स का रोमांटिक ड्रामा दिखाई देगा. यह रोमांटिक वीडियो सिर्फ फिल्म के प्रमोशन के लिए बनाया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -