अवार्ड जीतते ही आलिया-रणबीर ने सबके सामने थामा एक-दूजे का हाथ
अवार्ड जीतते ही आलिया-रणबीर ने सबके सामने थामा एक-दूजे का हाथ
Share:

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन शनिवार को हुआ है. इस अवार्ड फंक्शन में बीटाउन के सभी सितारे शामिल हुए थे. इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी एक-दूसरे के साथ नजर आए. वैसे इन दोनों के लिए ही यह अवार्ड फंक्शन बहुत खास रहा क्योंकि दोनों ने बेस्ट ऐक्टर-ऐक्ट्रेस कैटिगरी का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया है. जी हाँ... और अवॉर्ड जीतने के इस खास मोमेंट पर दोनों के बीच खास पल भी देखने को मिले.

जैसे ही आलिया ने ब्लैक लेडी ट्रॉफी जीती तो इसके बाद रणबीर और आलिया ने पहले अपने फैन्स के कैमरों के लिए पोज दिया. इतना ही नहीं इसके बाद दोनों ने बेहद स्वीट जेस्चर दिखाते हुए सबके सामने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. जी हाँ... साथ ही रणबीर और आलिया एक साथ अपने हाथ में ट्रॉफी लिए तो दूसरे में एक-दूसरे का हाथ थामे स्टेज से साथ में नीचे आए. इससे पहले अवॉर्ड फंक्शन में भले ही रणबीर और आलिया अलग-अलग आए थे, लेकिन पूरे कार्यक्रम के दौरान दोनों साथ में बैठे और परफॉर्मेंसेस को इंजॉय करते हुए बातें करते दिखाई दिए थे.

वैसे यह पहली बार है कि आलिया और रणबीर किसी इवेंट में इस तरह साथ नजर आए थे और एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर किया हो. इससे पहले रणबीर-आलिया के कई विडियो और फोटोज सामने आ चुके हैं जिसमें दोनों हाथ पकड़े दिखाई दिए हैं. आपको बता दे आलिया को फिल्म 'राजी' के लिए बेस्ट फीमेल ऐक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है और रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट ऐक्टर मेल का अवॉर्ड मिला.

जन्मदिन पर देखिए इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड KISSING सीन्स

40 साल के हुए 'चुम्बन देवता' इमरान हाशमी, रोमांटिक होने के बाद भी नहीं रहा अफेयर

कंगना रनौत के इन हॉट फोटोज को देखकर आप भी शर्म से लाल हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -