दत्त की बायोपिक के प्रमोशन के लिए काफी उत्साहित हैं रणबीर
दत्त की बायोपिक के प्रमोशन के लिए काफी उत्साहित हैं रणबीर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों संजू बाबा यानि संजय दत्त की बायोपिक के शेड्यूल में बिजी चल रहे हैं. रणबीर इस फिल्म में अपने लुक्स और परफॉरमेंस के साथ-साथ इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी जी जान से मेहनत कर रहे हैं. वह इस बायॉपिक को प्रमोट करने के लिए एक खास तरह की रणनीति और प्लानिंग पर काम कर रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार यह पता चला है कि रणबीर संजय दत्त की इस बायोपिक के ट्रेलर को खास तरीके से लॉन्च करने में लगे हैं, जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी भी करली है. वो चाहते हैं कि इस बायोपिक के ट्रेलर लॉन्च के समय खुद संजू वहाँ मौजूद रहें. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि फिल्म के लेखक और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पिछले दिनों इस फिल्म से जुड़े कुछ सीन्स को नामी-ग्रामी डिस्ट्रीब्यूटर्स, इन्वेस्टर्स और एग्जीबिटर्स को दिखाए. इससे उनका उद्देश्य यही था कि वह इस फिल्म के बारे में अपनी राय रख सकें. और जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसा ही हुआ. सभी ने रणबीर के काम को खूब सराहा.

वहीं दूसरी ओर रणबीर ने हिरानी से फिल्म के कुछ सीन्स को दोबारा शूट करने की मांग की है क्योंकि वह इन्हे एक बार फिर से परफेक्शन के साथ और बेहतर तरीके से करना चाहते हैं. कुछ सीन्स के रिटेक के कारण अब यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ की जाएगी. पहले इसकी रिलीज़ डेट 30 मार्च रखी गयी थी. फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ नर्गिस का किरदार निभाती नज़र आएंगी, वहीं परेश रावल सुनील दत्त के कैरेक्टर में दिखेंगे. इस बात की जानकारी फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इसलिए बेहद उत्साहित है दीया मिर्जा

संजय दत्त की बायोपिक में रुकावट

बिग बॉस के घर से बेघर हुई बंदगी ने इन स्टार्स के साथ काम करने की जताई इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -