बीबीएम म्यूजिक के जरिए पर्दे पर रंजन गुप्ता रांची
बीबीएम म्यूजिक के जरिए पर्दे पर रंजन गुप्ता रांची
Share:

म्यूजिक वर्ल्ड में एक से बढ़कर एक गानों से धमाल मचा रही बीबीएम म्यूजिक कंपनी हर दिन नई प्रतिभाओं को निखारते हुए उन्हें नया प्लेटफार्म उपलब्ध करा रही है. वहीं अब इसी क्रम में रंजन गुप्ता रांची के टैलेंड को देखते हुए बीबीएम म्यूजिक गाने के माध्यम से लॉन्च करने जा रहे हैं. 

सेड गाना ‘भूल जा सनम तोहके किरिया बा’ से रंजन की लांचिंग होने जा जा रही है, जिसमें उनका कमाल का परफॉर्मेंस आपको नजर आने वाला है. वहीं रंजन गुप्ता रांची की बचपन से ही फिल्म में करियर बनाने का सपना था, जो इस अल्बम से साकार होने को तैयार है. सदाथ ही इसमें उनका साथ दिया हैं झारखंड, रांची के नागपुरी फिल्मों के लोकप्रिय सुपरस्टार अलोक राज और स्टार अदाकारा सोनिया ने मिलकर.

बात की जाए रंजन गुप्ता की तो उनका यह पहला म्यूजिक वीडियो है, फिर भी उनके अभिनय का गजब का जौहर इसमें दरसजकों को दिखने वाला है. बता दें कि भूल जा सनम तोहके किरिया बा’ गीत को लिखा है जीतू शर्मा व बालगोविंद मद्देशिया ने और संगीत दिया है इसमें आर्या शर्मा द्वारा. बताया जा रहा हैं कि इसे बीबीएम म्यूजिक की ओर से जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के बीबीएम म्यूजिक के ओनर बालगोविंद मद्देशिया उर्फ़ रणवीर राजा हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में जाने जाते हैं. 

 

साड़ी में बेहद सेक्सी नजर आई अंजना, ऐसे चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां

रानी ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया VIDEO, मदहोश हुए फैंस

अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला गई आम्रपाली

बाबा महांकाल के दर पर पहुंची यह मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस, की यह प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -