खुद से 24 साल बड़े एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर चर्चा में आयी थी राम्या कृष्णन
खुद से 24 साल बड़े एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर चर्चा में आयी थी राम्या कृष्णन
Share:

बर्थडे गर्ल अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने महज 13 साल की उम्र से ही फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था. उनका पहला प्रोजेक्ट था मलयालम फिल्म 'नेराम पुलरमबोल', जिसमें माम्मूटी और मोहनलाल जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे. यह फिल्म साल 1986 में रिलीज हुई थी. इससे पहले बड़े परदे पर रिलीज होने वाली राम्या की पहली फिल्म 'वेल्लई मानसु' जो 1985 में रिलीज हुई. जिसमे राम्या ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

साऊथ की फिल्मो के साथ-साथ राम्या ने बॉलीवुड की फिल्मो से भी काफी तारीफे पायी है. राम्या को पहली हिंदी फिल्म 'दयावान' साल 1988 में मिली थी. इस फिल्म में राम्या ने विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था. बतौर डांसर राम्या की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी. इसके बाद राम्या अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी. दरअसल फिल्म 'परंपरा' में राम्या ने खुद से उम्र में 24 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ एक लिपलॉक किया जो खूब चर्चित रहा था. इसके बाद करीब 4-5 सालो तक राम्या को कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं मिली थी.

सिर्फ विनोद खन्ना ही नहीं राम्या और भी बॉलीवुड स्टार्स के साथ रोमांस करती हुई नजर आ चुकी है. फिल्म 'चाहत' में राम्या सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ रोमांस करती हुई दिखी थी. फिल्म में शाहरुख़ के ऑपोजिट पूजा भट्ट थी. फिल्म का सुपरहिट सांग 'दिल की तनहाई' में राम्या की काफी तारीफ की गयी थी.

इसके साथ ही राम्या महादिगगज अमिताभ बच्चन के साथ भी साल 1998 में आई फिल्में 'बड़े मियां-छोटे मियां' में नजर आई थी. इस फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन भी थे. फिर साल 1997 में आई फिल्म 'शपथ' में राम्या ने जैकी श्रॉफ के साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों ने रोमांस किया था. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, कादर खान और शक्ति कपूर जैसे दिग्गज कलाकार थे. फिल्म के एक गाने में राम्या का हॉट अंदाज देखकर आप भी हैरान हो गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

बाहुबली की राजमाता 'राम्या कृष्णन' का आज है 47वां जन्मदिन

टीवी शो 'बेहद' के सेट पर लगी आग, कुशाल ने बचाई अनेरी की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -