बाहुबली की राजमाता 'राम्या कृष्णन' का आज है 47वां जन्मदिन
बाहुबली की राजमाता 'राम्या कृष्णन' का आज है 47वां जन्मदिन
Share:

फिल्म 'बाहुबली' की राजमाता शिवगामी यानी 'राम्या कृष्णन' आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है. राम्या ने फिल्म 'बाहुबली' से सभी के दिलो में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. राम्या अपने फ़िल्मी करियर में 200 से अधिक फिल्मे कर चुकी है. 15 सितंबर 1970 को राम्या कृष्णन का चेन्नई में जन्म हुआ था. 13 साल की उम्र में ही राम्या ने फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था. राम्या ने 'वेल्लई मानासु' फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था.

राम्या ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मो में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मे 'वजूद' (1998), 'बड़े मियां छोटे मियां'(1998), 'चाहत'(1996), 'क्रिमिनल'(1994), शपथ (1997), लोहा (1997), बनारसी बाबू (1996), परंपरा (1993), खलनायक (1993) और दयावान (1988) जैसी फिल्मों में भी काम किया है. राम्या को अपनी फिल्मो के लिए कई सारे अवार्ड्स मिल चुके है जिनमे 3 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी शामिल हैं.

राम्या फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में गोविंदा के साथ रोमांस करती नजर आ चुकी है. साउथ की फिल्मो में काम करते-करते बॉलीवुड की चकाचौंध राम्या को हिंदी फिल्मो की तरफ खींच लायी थी और उन्होंने साल 1988 में पहली हिंदी फिल्म 'दयावान' की थी जिसमे उनके साथ विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित थीं. हालाँकि इस फिल्म में राम्या एक डांसर की किरदार में थी.

राम्या ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर कृष्णा वामसी से 12 जून 2003 को शादी की. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रित्विक है. राम्या ने अपने करियर के दौरान कई साउथ एक्टर्स के साथ काम किया है - जिनकी लिस्ट में एन टी रामाराव, अक्कीनेनी नागेश्वर राव, कृष्णा, चिरंजीवी, नागार्जुन, वेंकटेश, बालकृष्ण, जगपति बाबू, राजेंद्र प्रसाद, श्रीकांत, राजशेखर, जूनियर एनटीआर, और महेश बाबू भी शामिल हैं. राम्या कृष्णन को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

टीवी शो 'बेहद' के सेट पर लगी आग, कुशाल ने बचाई अनेरी की जान

मनीष पॉल की इस डिमांड से शो मेकर्स ने किया उन्हें आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -