अयोध्या मामले पर बोले रामविलास वेदांती, कहा- सुन्नी वक्फ बोर्ड के हाथों बिक गया है निर्मोही अखाड़ा
अयोध्या मामले पर बोले रामविलास वेदांती, कहा- सुन्नी वक्फ बोर्ड के हाथों बिक गया है निर्मोही अखाड़ा
Share:

नई दिल्ली: राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती महाराज ने इल्जाम लगाया है की निर्मोही अखाड़ा सुन्नी वक्फ बोर्ड के हाथों बिक चुका है. उन्होंने कहा की निर्मोही अखाड़ा मामले को लंबा खींचना चाहता है. वेदांती महाराज ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सुन्नी वक्फ बोर्ड के इशारे पर निर्मोही अखाड़ा अदालत में अपनी दावेदारी पेश कर रहा है, जबकि सबको मालूम है कि भगवान राम त्रेता युग के थे और अखाड़ों का जन्म कलयुग में हुआ है.

उन्होंने कहा की कांकेर में जमीन के मालिकाना अधिकार को लेकर कैसे कोई सवाल उठा सकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को पाकिस्तान से फंडिंग मिलती है.  रामविलास वेदांती ने कहा कि मलेशिया में भी मंदिर और मस्जिद को लेकर ऐसा ही प्रकरण सामने आया था तब मलेशिया के सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उनका देश मुस्लिम बहुल है इसलिए मूल की आस्था को आधार बनाकर वहां मस्जिद बनवाई जाएगी जबकि सरकारी पैसे से किसी और स्थान पर मंदिर का निर्माण किया जाएगा. 

रामविलास वेदांती ने कहा कि इसी को आधार बनाकर अयोध्या मामले में भी राम मंदिर के निर्माण का आदेश दिया जाना चाहिए और किसी दूसरी जगह पर मस्जिद का निर्माण किया जा सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पीएम मोदी ने जिस तरह से धारा 370 और अनुच्छेद 35 A को खत्म किया है वैसे ही जल्दी राम मंदिर का भी निर्माण करवाएंगे.

पेट्रोल और डीजल की मूल्यों में आयी गिरावट,जानें नई कीमत

वाहन उद्योग ने मंदी से उबरने के लिए सरकार से मांगी मदद

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 10 अगस्त से बदल जाएंगे सभी एयरपोर्ट्स के ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -