रामू को 'वीरप्पन पर है अटूट विश्वास....
रामू को 'वीरप्पन पर है अटूट विश्वास....
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रामगोपाल वर्मा अपनी नई फ़िल्म  वीरप्पन के जबरदस्त ट्रेलर के चलते आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के मुताबिक अभी पूर्व में ही रामू की क्राइम थ्रिलर फिल्म वीरप्पन का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे की काफी सराहा गया है. बता दे की इस फिल्म को लेकर वीरप्पन की पत्नी मुथूलक्षमी के द्वारा इस फिल्म का जबरदस्त रूप से विरोध करने की खबरें सामने आईं थीं लेकिन राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर जानकारी दी थी अब यह मामला सुलझ गया है.

अपनी इस फिल्म को लाकर एक बार फिर से बॉक्स ऑफ़िस को हिलाने की तैयारी में हैं राम गोपाल वर्मा. रामू बताते हैं, "मैं जानता हूं मेरी पिछली फ़िल्में फ़्लॉप रही हैं लेकिन इस कहानी में और इस कैरैक्टर में मेरा पूरा भरोसा है. मुझे लगता है कि यह हिट रहेगा." गौरतलब है कि 2:40 मिनट के इस ट्रेलर में राम गोपाल वर्मा का स्टाइल साफ तौर से देखा जा सकता है. सन्नाटे के बीच बिना किसी डायलॉग के खून खराबे से लैस है किलिंग वीरप्पन का ट्रेलर. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट संदीप भारद्वाज इस फिल्म में वीरप्पन के रोल के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

खास बात यह है कि ट्रेलर में वीरप्पन के किरदार में उनका कोई डायलॉग शामिल नहीं है बावजूद इसके इस किरदार में जान फूंकते दिख रहे हैं. रामगोपाल वर्मा, संदीप की एक्टिंग से बेहद प्रभावित हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -