सबके सामने अचानक फिसल गया हिना खान का पैर, वायरल हुआ VIDEO
सबके सामने अचानक फिसल गया हिना खान का पैर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपने खूबसूरत अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन हिना खान के एक से बढ़कर एक बेहतरीन लुक्स टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं। हिना खान इंडियन हो या वेस्टर्न हर ऑउटफिट को बहुत आत्मविश्वास के साथ पहनती हैं। हालांकि इस बार जरा अभिनेत्री को साड़ी पहनना तथा उसे संभालना भारी पड़ता नजर आया। इसके चलते का हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो की जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने अपने घर पर बेहतरीन दिवाली बैश का आयोजन किया। इस के चलते मनोरंजन जगत के कई स्टार्स एकता कपूर के घर इस दिवाली बैश में शामिल करने के लिए पहुंचे। यहां से हिना खान का लुक भी खूब वायरल हुआ। हिना खान इस के चलते साड़ी पहने खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में शामिल होने के लिए पहुंची थी। फोटोशूट के चलते पैपराजी को पोज देने के बाद हिना खान घर के भीतर जा रही थी। 

इसके चलते हिना खान की साड़ी उनके पैर में उलझ गई तथा हिना खान फिसल गई। सोशल मीडिया पर हिना का ये वीडियो अब वायरल हो गया है। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में प्रशंसक उनके अधिक चोट ना लगने की दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि हिना खान ने स्टार प्लस के लोकप्रिय टेलीविज़न शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी अक्षरा की भूमिका निभा कर शोहरत हासिल की थी। इस सीरियल में उनकी भूमिका को इतना अधिक पसंद किया गया था कि उन्हें घर घर में अक्षरा के नाम से ही लोग पहचानते हैं। आए दिन अपने प्रशंसकों के साथ अपनी नित नई फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं।

'दिवाली का पताका लग रही हो...', मोनालिसा की नई तस्वीरों को देख बोले लोग

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, घबराए फैंस

'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -