Rampage Trailer : एक बार फिर मॉन्स्टर्स से भिड़ते हुए नजर आए रॉक
Rampage Trailer : एक बार फिर मॉन्स्टर्स से भिड़ते हुए नजर आए रॉक
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'रैम्पेज' भारत में जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं. 13 अप्रैल को ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी. अभिनेता ड्वेन जॉनसन की पहचान फिल्म 'द रॉक' से होती हैं.

आपको बता दे हाल ही में फिल्म रैम्पेज का ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं. फिल्म का ये ट्रेलर हिंदी, अंग्रेजी और तमिल भाषा में रिलीज़ किया गया हैं. इस फिल्म कप पहले 20 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना वाला था लेकिन किन्ही कारणों के चलते अब इसे एक हफ्ते पहले ही रिलीज़ किया जा रहा हैं. इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी और तमिल भाषा में 3D में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म रैम्पेज को वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा बनाया गया हैं.

साल 1980 में इसी नाम की एक वीडियो गेम पर आधारित फिल्म बनी थी जिसमे एक गोरिल्ला (जेसन लिलीज), एक मगरमच्छ और एक भेड़िये पर कहानी आधारित थी. ये तीनो ही मिलकर शहर में आतंक मचाते हैं. आपको बता दे इस फिल्म में ड्वेन प्राइमेटोलॉजिस्ट डेविस ओकोय का किरदार निभा रहे हैं. ये एकमात्र ऐसा व्यक्ति हैं जो उसे रोक सकता हैं.

इस फिल्म का निर्देशन ब्रैड पेटन ने किया हैं. फिल्म रैम्पेज में नाओमी हैरिस, मालिन अकर्मन, जेक लैसी, जो मंगैनियेलो, जेफरी डीन मॉर्गन, पी. जे. बायर्न, मार्ले शेल्टन, जैक क्वेड, मैट जेराल्ड और जेसन लिलीज जैसे तमाम कलाकारों ने अपनी आवाज दी हैं.

गौरतलब हैं कि फिल्म 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वार' 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली हैं इसी को देखते हुए 'रैम्पेज' के मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट बदलकर करीब 2 हफ्ते पहले कर दी.

अकेलेपन से परेशान हुई एंजेलिना जोली, अब ढूंढा नया पार्टनर

प्रिंस हैरी और मेघन की शाही शादी में इन खास फूलों से होगी सजावट

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉपलेस होकर सेलिब्रेट किया ईस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -