प्रिंस हैरी और मेघन की शाही शादी में इन खास फूलों से होगी सजावट
प्रिंस हैरी और मेघन की शाही शादी में इन खास फूलों से होगी सजावट
Share:

हॉलीवुड के मशहूर कपल प्रिंस हैरी एवं उनकी मंगेतर मेगन मार्कल की शादी की तैयारी इन दिनों शुरू हो गई हैं. काफी लम्बे समय से फैंस उस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चूंकि ये शाही शादी हैं इसलिए शादी की तैयारियां भी खासतौर से होनी चाहिए. सूत्रों की माने तो प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपनी शादी के लिए सफ़ेद रंग के गुलाब के फूल से सजावट करने का तय किया हैं. ऐसा इसलिए क्योकि प्रिंस हैरी की माँ दिवंगत राजकुमारी डायना को सफ़ेद रंग के गुलाब के फूल बेहद पसंद थे.

लंदन के मशहूर फ्लावर डिजाइनर फिलिप्पा क्रैडॉक इस शाही शादी में फूलो की साज-सजावट करेंगे. सजावट के लिए सफ़ेद गुलाब के फूल के अलावा लाल रंग केपे ओनी के फूल भी शामिल किए जाएंगे. बता दे लाल रंग केपे ओनी राजकुमार हैरी को बहुत पसंद हैं. शादी की सजावट के लिए फूल हैरी की दादी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के विंडसर ग्रेट पार्क और क्राउन एस्टेट से आएँगे.

आपको बता दे प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की शाही शादी 19 मई को होगी. इनकी शादी का वेन्यू लंदन का विंडसर कैसल में सेंट जॉर्जेस चैपल हैं और प्रीति भोज सेंट जॉर्जेस हॉल में आयोजित होगा. अब तो बस सभी को इस शाही शादी को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉपलेस होकर सेलिब्रेट किया ईस्टर

इस हसीना ने अपनी न्यूड बॉडी पर चॉकलेट लगाकर करवाया फोटोशूट

प्राइवेट अंग हाथो से छुपाती नजर आई ये मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -