वेस्टइंडीज के इस खिलाडी ने अचानक लिया संन्यास का फैसला
वेस्टइंडीज के इस खिलाडी ने अचानक लिया संन्यास का फैसला
Share:

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान रह चुके दिग्गज बल्लेबाज रामनरेश सरवन ने अचानक ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देने फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे। सरवन दक्षिण अमेरिकी देश गुयाना में इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे।

सरवन काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2013 के चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ ओवल में खेला था। उन्होंने अपने करियर में वेस्टइंडीज की तरफ से 286 इंटरनेशनल मैच खेले। 36 वर्षीय सरवन ने अपना पहला टेस्ट मैच वर्ष 2000 में बारबाडोस में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। इसके अलावा उन्होंने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर की शुरुआत 2000 में ही इंग्लैंड के खिलाफ की थी।

सरवन ने 181 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 42.67 की औसत से 5804 रन बनाए हैं। वनडे में उनका बेस्ट स्कोर नॉटआउट 120 है, जो उन्होंने 2013 में जिम्बाब्वे के खिलाफ बनाया था। सरवन ने अपनी टीम के लिए कुल 87 टेस्ट मैच खेले हैं और 40.01 की औसत से 5842 रन बनाए हैं। टेस्ट में उनका बेस्ट स्कोर 291 है, जो उन्होंने 2009 में इंग्लैंड के खिलाफ बारबाडोस में बनाया था। सरवन ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के खिलाफ 2011 में बारबाडोस में खेला था।

विराट का ये वर्क आउट देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

बालाजी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट को कहा अलविदा

एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर पंड्या कि तूफानी बैटिंग

भारत को उसी के घर में हराने के लिए कुछ विशेष करना होगा : टेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -