ISIS के प्रसार को रोकने के लिए अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जरूरी: तोगड़िया
ISIS के प्रसार को रोकने के लिए अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जरूरी: तोगड़िया
Share:

जबलपुर: विश्व हिन्दू परिषद के कद्दावर नेता प्रवीण तोगड़िया ने अपने एक बयान में कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के जबलपुर में विश्व हिंदू परिषद की एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विहिप नेता प्रवीण तोगड़ि‍या ने कहा कि 'भारत में खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के प्रसार को रोकना है और हिंदुस्तान का अगर विकास करना है तो अयोध्या में राम मंदिर का बनना बहुत ही जरूरी है.'

इस बाबत विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़ि‍या ने इसके पीछे का तर्क देते हुए कहा की इससे खतरनाक आतंकी संगठन आईएस की विचारधारा कमजोर तो होगी ही इसके साथ-साथ हिंदुस्तान का आर्थ‍िक विकास भी उन्नत होगा. विश्व हिन्दू परिषद के कद्दावर नेता प्रवीण तोगड़िया ने आगे दोहराया कि देश का विकास करना है तो अयोध्या में राम मंदिर का बनना जरूरी है. तथा इससे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस की विचारधारा कमजोर होगी और देश का आर्थ‍िक विकास होगा.

विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़ि‍या ने कहा की इसके लिए देश की संसद मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए. तोगड़िया ने कहा की जिस दिन राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनकर पास हो जाएगा उस दिन से मैं खुद नरेंद्र मोदी की विजय का झंडा लेकर देश भर में घूमना प्रारंभ कर दूंगा. अभी विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़ि‍या के इस बयान के बाद अभी किसी भी भारतीय जनता पार्टी के नेता का कोई भी बयान सामने नही आया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -