चाचा भतीजे की लड़ाई में कूदे रामगोपाल
चाचा भतीजे की लड़ाई में कूदे रामगोपाल
Share:

लखनऊ : यूपी के चाचा भतीजे की लड़ाई में रामगोपाल यादव भी बीच में कूद गये है। उन्होंने वैसे तो चाचा भतीजे का पक्ष लिया है लेकिन यह भी कहा कि यदि यूपी के मुख्यमंत्री सोच समझकर फैसला लेते तो संभवतः किसी तरह का विवाद न खड़ा होता। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मंत्री शिवपाल यादव रिश्ते में चाचा भतीजे लगते है। दोनों की राजनीतिक लड़ाई सार्वजनिक हो गई है। इसी बीच समाजवादी सरकार के महासचिव रामगोपाल वर्मा ने बीच में आकर अखिलेश का पक्ष लिया है।

उन्होंने कहा है कि यदि अखिलेश से सपा अध्यक्ष पद से त्याग पत्र मांगा जाता तो वे इससे इनकार नहीं करते। आपको बता दें कि मुलायम सिंह ने अखिलेश को सपा अध्यक्ष पद से हटाकर शिवपाल को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी थी, लेकिन इसके बाद से ही अखिलेश की आंखों में शिवपाल खटकने लगे और अंततः उन्होंने अपने पाॅवर का उपयोग करते हुये शिवपाल से तीन अहम मंत्रालयों को छीन लिया।

रामगोपाल यादव ने कहा है कि यादव परिवार में किसी तरह का विवाद या कलह नहीं है। मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुये उन्होंने कहा है कि अखिलेश को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाकर भूल हुई है, उन्हें ऐसे वक्त इस पद से मुक्त किया गया, जब राज्य में चुनाव होना है। हालांकि रामगोपाल वर्मा ने शिवपाल के बारे में भी यह कहा है कि उन्हें मुलायम सिहं का निर्णय मानने में किसी तरह की आपत्ति नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -