रमेश पोवार को चुना गया महिला टीम का कोच
रमेश पोवार को चुना गया महिला टीम का कोच
Share:

दिल्ली: भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर रमेश पोवार को राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम का कार्यवाहक कोच बनाया गया है. पोवार महिला टीम के कोच तुषार अरोठे की जगह लेंगे जिन्हें सीनियर खिलाडिय़ों के साथ मतभेदों के चलते मजबूरन इस्तीफा देना पड़ा है. पोवार महिला टीम के कोचिंग कैंप से जुड़ेंगे जो 25 जुलाई से बेंगलुरू में शुरू हो रहा है. सीनियर खिलाड़ी इस पूर्व ऑलराउंडर तुषार अरोठे  के कोचिंग के तरीकों से खुश नहीं थीं. 

 

बता दें कि बीसीसीआई पहले ही पूर्णकालिक कोच के लिए आवेदन आमंत्रित कर चुका है जिसकी अंतिम तारीख 20 जुलाई है. इस बारे में पोवार ने कहा, 'मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है, उसकी मुझे खुशी है और मैं महिला टीम को आगे बढ़ाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा.' 

 

गौरतलब है कि 40 साल के पवार ने भारत की ओर से दो टेस्ट में 6 जबकि 31 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 34 विकेट हासिल किए. उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 148 मैचों में 470 विकेट लिए है. पोवार ने इसी वर्ष फरवरी में एमसीए की क्रिकेट अकादमी में स्पिन गेंदबाजी कोच पद बीच में ही छोड़ दिया और युवा स्पिनरों को तैयार करने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये थे. पिछले सप्ताह ही पवार मुंबई की सीनियर रणजी टीम के कोच की दौड़ में मुंबई के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विनायक सामंत से पीछे रह गए थे.

फाइनल : वनडे में आज हिंदुस्तान दोहराएगा टी-20 का कारनामा

क्रोएशिया का सपोर्ट कर ट्रोल हुए हरभजन

वीडियो : क्रिकेट अम्पायर की इन हरकतों ने जब दर्शकों को किया लोटपोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -