रामदास अठावले बोले- अब आराम करें मायावती, बाबा साहेब अंबेडकर के सपने हम पूरा करेंगे
रामदास अठावले बोले- अब आराम करें मायावती, बाबा साहेब अंबेडकर के सपने हम पूरा करेंगे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब बसपा केवल 12 फीसदी वोट शेयर पर ही सिमट गई और उसे केवल एक सीट पर ही जीत मिल पाई है। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए दलित नेता और रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास आठवले ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसा है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती को आराम करने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती को अब आराम करना चाहिए। आठवले ने कहा कि बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के 'मिशन' को अब RPI पूरा करेगी।  केंद्रीय मंत्री आठवले ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी पार्टी पूरे देश में बाबा साहब के सपनों को पूरा करेगी और उत्तर प्रदेश में बसपा के सबसे मजबूत विकल्प के रूप में उभरेगी। 

इसके साथ ही अठावले ने हिजाब के मुद्दे पर कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और कहा कि शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब जैसी पोशाख का कोई महत्व नहीं है और शैक्षणिक संस्थान में यूनिफार्म को ही बढ़ावा दिया जाना चाहिए। इस बीच उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म की भी प्रशंसा की। आठवले ने कहा कि इस प्रकार की फिल्में देश और समाज को उसके इतिहास से रूबरू कराने का कार्य करती हैं और समय मिलने पर वह भी इस फिल्म को अवश्य देखेंगे।

अब फेसबुक-ट्विटर पर भड़कीं सोनिया गांधी, सोशल मीडिया पर लगा दिया गंभीर आरोप

अप्रैल की इस तारीख तक मध्य प्रदेश में नहीं होंगे पंचायत चुनाव, जानिए क्या है वजह?

साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, बोली- 'भारत के साथ-साथ विदेश से भी मिल रही है जान से मारने की धमकियां'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -