Share:
पति संग रोमांटिक हुई 'रामायण' की 'सीता', वीडियो देख भड़के यूजर्स
पति संग रोमांटिक हुई 'रामायण' की 'सीता', वीडियो देख भड़के यूजर्स

टीवी के धार्मिक शो निर्माता रामानंद सागर की 'रामायण' आज भी दर्शकों के दिल के बेहद करीब है। इस सीरियल में काम करने वाले किरदारों को लोग असल जीवन में भी भगवान की भांति पूजते थे। शो में राम, सीता और लक्ष्मण की भूमिका ने दर्शकों के बीच अपनी विशेष पहचान बनाई। सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया ने घर-घर में अपनी विशेष पहचान बनाई है।

वही आज भी दीपिका को लेकर लोगों के मन में बहुत श्रद्धा है। उनके प्रशंसक आज भी उन्हें माता कहकर बुलाते हैं। अभिनय के साथ दीपिका सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो प्रशंसकों को रास नहीं आ रहा है। इस वीडियो को लेकर दीपिका चिखलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।  

सीता यानी दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कल यानी 22 नवंबर को दीपिका और हेमंत की शादी की सालगिरह थी। ऐसे में आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पति संग एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका पति हेमंत की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस के चलते दीपिका के अलग-अलग फेस एक्सप्रेशन देखे जा सकते हैं। वही बात यदि लुक की करें तो दीपिका ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है तथा उनके बाल खुले हैं। वहीं, हेमंत ने भी ब्लैक टी-शर्ट कैरी की है। दूसरी फोटो में दोनों ब्लू ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

एल्विश यादव ने कर दिया मनीषा रानी को अनफॉलो, खुद बताई चौंकाने वाली वजह

झगड़े के दौरान पति विक्की ने पकड़ ली अंकिता लोखंडे की गर्दन और फिर...

जिसकी हो रही है हर तरफ चर्चा उसकी होने जा रही है बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -