मोदी और बीजेपी को भुगतना होगा, जेटली भी जायेंगे जेल : जेठमलानी
मोदी और बीजेपी को भुगतना होगा, जेटली भी जायेंगे जेल : जेठमलानी
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में यह बात सामने आई है कि पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी के द्वारा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर फिर से प्रहार किया गया है. आपको बता दे कि राम जेठमलानी द्वारा अरुण जेटली पर वार करते हुए यह कहा गया है कि अरुण जेटली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक आपदा के समान है. इसके साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि उन्होंने यह बात काफी तीखे स्वर में कही है.

उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि एक दिन सभी यह देखंगे कि अरुण जेटली जेल भी जायेंगे. गौरतलब है कि पहले राम जेठमलानी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य भी रह चुके है और अब आम आदमी पार्टी के साथ है. कुछ समय पहले ही जेटली की तरफ से आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं पर मानहानि का केस दर्ज करवाया गया है और इसको लेकर केजरीवाल की तरफ से राम जेठमलानी पैरवी का काम कर रहे है.

इसके साथ ही यह भी बता दे कि जेटली ने मानहानि के केस में 10 करोड़ रु का दावा किया है. सूत्रों से यह जानकारी सामने आई है कि जेठमलानी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा है कि पहले मेरे मन में प्रधानमंत्री मोदी के लिए बहुत इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब यह धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है. क्योकि वे एक अपराधी के समर्थन में आगे आ रहे है. इसके साथ ही राम जेठमलानी ने यह भी कहा है कि नरेंद्र मोदी के साथ ही बीजेपी को भी इसकी उचित कीमत चुकानी ही होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -