अधिवेशन पर बोले रामगोपाल, मुलायम सुप्रीम कोर्ट के जज नहीं
अधिवेशन पर बोले रामगोपाल, मुलायम सुप्रीम कोर्ट के जज नहीं
Share:

नई दिल्ली : . पिछले कई दिनों से  समाजवादी पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई जारी है. राजनीतिक दंगल के बीच दिल्ली पहुंचे प्रोफेसर रामगोपाल यादव से पूछा गया कि एक जनवरी को लखनऊ में हुए पार्टी अधिवेशन को मुलायम सिंह यादव ने असंवैधानिक घोषित कर दिया है,तो रामगोपाल यादव ने कहा कि वो सुप्रीम कोर्ट के जज नहीं हैं. हम भी पार्टी का संविधान जानते हैं. रामगोपाल यादव नेअभी चुनाव आयोग से समय नहीं मांगा है.

गौरतलब है कि रविवार को जनेश्वर पार्क में रामगोपाल यादव के बुलाए राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित करने के बाद मुलायम सिंह ने 5 जनवरी को अधिवेशन बुलाया था. शिवपाल यादव ने ट्वीट करके यह जानकारी दी थी.फ़िलहाल इस अधिवेशन को बिना कारण बताये स्थगित कर दिया गया है.बाद में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यह अधिवेशन असंवैधानिक था, क्योंकि रामगोपाल यादव पार्टी से निष्कासित हैं. ऐसे में उनके पास अधिवेशन बुलाने का कोई अधिकार नहीं है.

आपको बता दें कि विशेष अधिवेशन में पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद से ही अखिलेश लगाता बड़े फैसले ले रहे हैं. पहले शिवपाल यादव की जगह नरेश उत्तम को प्रदेश अध्यक्ष बनाया. अब अखिलेश खेमे के और नेताओं की पार्टी में वापसी हो सकती है. सोमवार को अखिलेश यादव के घर चल रही करीबी एमएमए और एमएमसी की बैठक में इसपर फैसला संभावित है.

शिवपाल को हटाकर नरेश उत्तम को...

सपा का दंगल फिर शुरू: रामगोपाल...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -