Share:
महागठबंधन की खुल गई पोल, मायावती के पीएम बनने पर सपा नेता ने दिया ऐसा जवाब
महागठबंधन की खुल गई पोल, मायावती के पीएम बनने पर सपा नेता ने दिया ऐसा जवाब

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. देश की 117 लोकसभा सीटों पर वोटर अपना वोट डाल रहे हैं, सामान्य नागरिक के साथ ही नेता भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ रामगोपाल यादव भी जब मंगलवार सुबह वोट डालने पहुंचे तो एक सवाल पर भड़क उठे. सवाल बसपा सुप्रीमो मायावती की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर किया गया था, जिस पर रामगोपाल ने जवाब देते हुए कहा कि 'क्या आपने मूर्ख समझ रखा है मुझे'.

दरअसल, जब रामगोपाल मतदान करने पहुंचे तो पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि क्या आप मायावती को पीएम बनते देखना चाहते हैं. जिसपर रामगोपाल यादव ने जवाब देते हुए कहा कि कोई मूर्ख ही होगा, जो इसका उत्तर देगा. उन्होंने कहा कि इसका उत्तर मैं आपको 23 मई को शाम 5 बजे दूंगा. उल्लेखनीय है कि रामगोपाल मैनपुरी लोकसभा सीट पर वोट डालने पहुंचे थे. इस बार रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव फिरोजाबाद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उनकी टक्कर अपने चाचा शिवपाल यादव से है.

आपको बता दें कि महागठबंधन में बहुत लंबे समय से पीएम पद की दावेदारी को लेकर सवाल घूम रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी इसी को चुनावी मुद्दा बनाए हुए है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपनी चुनावी रैलियों में कई बार इसका उल्लेख किया है कि वहां पर महामिलावट है, जो देश में मजबूर सरकार बनाना चाहते हैं.

खबरें और भी:-

श्रीलंका में आधी रात से आपातकाल लागू , लगातार बढ़ रही है मृतकों की संख्या

उदयपुर में बोले पीएम, कहा- एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को मिल गया करारा जवाब

पंकजा मुंडे का विवादित बयान, कहा - राहुल गाँधी पर बम बांध दो और दूसरे देश भेज दो फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -