Share:
उदयपुर में बोले पीएम, कहा- एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को मिल गया करारा जवाब
उदयपुर में बोले पीएम, कहा- एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को मिल गया करारा जवाब

जयपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान के उदयपुर जिले में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपने भाषण का आगाज़ भारत माता की जय के नारे के साथ किया है। इसके बाद उन्होंने राजस्थानी में राजस्थान के महापुरूषों का स्मरण भी किया। 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं उदयपुर कई बार आया, किन्तु इस बार जो उत्सव दिख रहा है वह अद्भूत है। पीएम मोदी ने सभा में उपस्थित लोगों से भारत माता की जय का नारा भी लगवाया। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों को हवाई हमले के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा, ''और जो एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते थे।।। दस दिन पहले जो उनका कैसेट बजने लगता था, पहले दो चरण की वोटिंग के बाद आवाम ने उन्हें ऐसा सबूत दे दिया कि उनके मुंह पर ताले लग चुके हैं। अब उन लोगों ने एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगना बंद कर दिए हैं'।''

पीएम मोदी ने राजस्थान सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि राजस्थान में चुनाव से पहले किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, चुनाव जीतने के बाद से नामदार गयब हैं। देश अब जाग चुका है। माताएं, बहनें युवा सभी अब कांग्रेस की झूठ बोलने की हकीकत को जान चुके हैं। कांग्रेस ने 7 दशकों तक देश को ठगा है। अगर आपने हमें ना लाया होता, तो शायद उनकी वो आदतें आज भी चल रही होती। यहां राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया गया था। लेकिन चुनाव जीतते ही नामदार गायब हो गए। 

खबरें और भी:-

राफेल मामले पर हमलावर भाजपा, राहुल गाँधी को बताया एक नंबर का झूठा

उपेंद्र कुशवाहा का छलका दर्द, कहा पीएम मोदी के कैबिनेट में राज्य मंत्री की हैसियत शून्य

युवक की जेब में फटा एक दिन पहले ख़रीदा स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -