Share:
पंकजा मुंडे का विवादित बयान, कहा - राहुल गाँधी पर बम बांध दो और दूसरे देश भेज दो फिर..
पंकजा मुंडे का विवादित बयान, कहा - राहुल गाँधी पर बम बांध दो और दूसरे देश भेज दो फिर..

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी पारा निरंतर बढ़ रही गर्मी के साथ और बढ़ता जा रहा है। वहीं, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाज़ी की सियासत का दौर भी अपने चरम पर पहुंच गया है। इन सबके बीच महाराष्ट्र सरकार की मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता पंकजा मुंडे ने सोमवार को एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

दरअसल, पंकडा मुंडे ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे मुल्क में भेज देना चाहिए। तब उनकी समझ में आएगा।  पंकजा मुंडे यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा है कि पुलवामा में हमारे CRPF के जवानों पर हुए कायराना आतंकी हमले के बाद हमने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में बम के गोले बरसाए। 

पंकजा ने कहा कि लेकिन भारत के ही कुछ लोग इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर ही सवाल उठा रहे हैं। विपक्ष के लोग सवाल कर रहे हैं कि एयर स्ट्राइक किसलिए की गई और इसके सबूत कहां है। इसके बाद पंजिका मुंडे ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध दिया जाना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए। तब उनकी समझ में आएगी।

खबरें और भी:-

राफेल मामले पर हमलावर भाजपा, राहुल गाँधी को बताया एक नंबर का झूठा

उपेंद्र कुशवाहा का छलका दर्द, कहा पीएम मोदी के कैबिनेट में राज्य मंत्री की हैसियत शून्य

युवक की जेब में फटा एक दिन पहले ख़रीदा स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -